PUBG के बारे मै कुछ अनोखे 20 फैक्ट्स - Hamza ke Blogs

Latest

i am a student of class 12 and i am intressting on sharing the basic information and i am 19 years old

Sunday, November 1, 2020

PUBG के बारे मै कुछ अनोखे 20 फैक्ट्स

PUBG के बारे मै कुछ अनोखे 20 फैक्ट्स  



written by hamza

1.) क्या आपको पता है PUBG सबसे पहले DAZY ADDON मै  ARMOR2 MOD के तौर पर आया था लेकिन जब उसके बाद DAZY ANDALONका  OFFICIAL गेम लांच हो गया तो ब्रैंडन इसे armor3 के लिए बना दिया था तो इससे ब्रेंडन उससे पैसे नहीं कमा पा रहे थे  तो ब्रेंडन ने उसे सोनी ऑफिसियल के साथ अपना बैटल ग्राउंड गेम बनाना चाहा और उन्होंने उसे PUBG PC का नाम दे दिया। 

2.) क्या आपको पता हे की PUBG MOBILE का नाम  PUBG क्यों है तो में आपको बाटाडू की ब्रेंडन ने अपनी पहली गेम का नाम प्लेयर अननोन रखा था इसलिए अब उनकी इस गेम का नाम भी यही है और उन्हें ये नाम इतना अच्छा लगता है की उन्होंने अपना नाम भी यही रख लिया हे। 

3.)क्या आपको पता हे की PUBG के सबसे famous मैप का नाम ERANGLE क्यों हे तो में आपको बता दू कियोकि उनकी बेटी का नामERYN ANGLE देखते हुए उस मैप का नाम ERA + ANGLE=ERANGLE  पढ़ा। 
4.) BLUEHOLE company ने इस गेम का कभी एडवेर्टीस्मेंट नहीं किया क्योकि ये गेम हे ही इतना पॉपुलर और इसके लगबाक ५०० मिलियन  डौन्लोडेरस हे। 



5.) क्या आपको पता है WINNER WINNER CHICKEN DINNER नाम कहा से आया तो में आपको बाटाडू ये नाम होलयीवूड की फेमस मूवी कार्ड २१ से आया है। 

6.)मई आपको बता दू की पुबज का रॉयल पास  ही पुबज का रेवेनुए ३५% तक बढ़ाया हे। 

7.) PUBG MOBILE COMPANY एक दिन मई लगभग ३००० प्लेयर्स को बेन कर चुकी है जबकि इस में ७२ लोग टोक लीजेंड थे। 




8.)आपको पता होगा की DOTA 2 का रिकॉर्ड पुबज ने तोड़ा था जिसमे 1,352,678 लोग ऑनलाइन थे शायद ही आज तक किसी गेम ने इतने लोग ऑनलाइन हुए है। 

9.) मई आपको बता दू की PUBG MOBILE खेलने वालो की संख्या PUBG PC वालो से लाखो गुना ज़्यादा हे। 

10.) में आपको बाटाडू की PUBG अब तक ३५ बिलियन डॉलर कमा चुकी है. और उसने  BLUEHOLE COMPANY को खरीद कर  PUBG CORPORATION नाम दे दिया हे 


No comments:

Post a Comment

read more